Saturday, July 24, 2021

 

 

 

बुलंदशहर: मुख्य आरोपी की शिकायत पर गोकशी की एफआईआर, दो मुस्लिम नाबालिगों के नाम

- Advertisement -
- Advertisement -

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर के स्याना गांव में सोमवार को हुई हिंसा के मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 4 लोग हिरासत में लिए गए हैं। पुलिस ने कुल 27 नामजद और 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।इस मामले में पुलिस ने बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज को पुलिस की एफआईआर में मुख्य आरोपी बनाया गया है।

वहीं दूसरी और हिंसा के मुख्य आरोपी बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज की शिकायत पर गोकशी को लेकर दर्ज़ की गई FIR में कुल सात लोगों के नाम हैं, जिनमें दो नाम हैं साजिद और अनस के है और ये दोनों नाबालिग है। पुलिस जांच में पता चला कि साजिद 11 साल का है और अनस 12 साल का।

अब साजिद के पिता यासीन परेशान हैं। यासीन का कहना है कि साजिद उनका बेटा है और अनस उनका भतीजा है। पुलिस ने आज कई घंटों तक यासीन को दोनों बच्चों के साथ थाने में बिठाए रखा। पुलिस का कहना है कि ये FIR भीड़ को चौकी के सामने से हटाने के लिए लिखी गई थी। अब ऐसे में यह बात साफ है कि योगेश राज ने जानबूझकर माहौल बिगाड़ने के लिए झूठे नाम दिए।

subodhh

एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार ने बताया कि बुलंदशहर हिंसा के मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। हिंसा की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। इस जांच में यह पता लगाया जाएगा क्‍यों हिंसा हुई और क्‍यों पुलिस अधिकारी इंस्‍पेक्‍टर सुबोध कुमार को अकेला छोड़कर भाग गए।

एडीजी के मुताबिक इंस्पेक्टर सुबोध की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनको गोली लगने (बुलेट इंजरी) की पुष्टि हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक बुलेट उनकी बाईं भौंह से होते हुए सिर के अंदर चली गई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पॉइंट 32 बोर के हथियार से गोली चलने की बात सामने आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles