टीवी चैनल पर लाइव डिबेट में भाजपा की प्रवक्ता और मुस्लिम नेता में झड़प, केस दर्ज

10:40 am Published by:-Hindi News

नोएडा के थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-57 में एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में बहस के दौरान भाजपा की महिला प्रवक्ता और मुस्लिम नेता के बीच तीखी झड़प हो गई।

मामले में भाजपा नेता ने मुस्लिम नेता के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है, वहीं मुस्लिम नेता ने भी भाजपा नेता पर मारपीट और गाली-गलौज करने तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है।

थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक पंकज राय ने बताया, ‘सेक्टर 57 स्थित एक समाचार चैनल में गुरुवार (18 अप्रैल) की रात बहस के दौरान भारतीय जनता पार्टी का पक्ष रख रहीं भाजपा प्रवक्ता और मुस्लिम समाज का पक्ष रख रहे मुस्लिम नेता मेहताब उस्मानी के बीच झड़प हो गई। बहस के दौरान दोनों ने एक दूसरे पर अभद्र टिप्पणी की और अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया।’

bjp

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में भाजपा प्रवक्ता ने मेहताब उस्मानी के खिलाफ छेड़छाड़ एवं मारपीट का मामला दर्ज कराया है। वहीं उस्मानी ने भी भाजपा नेता के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली निवासी प्रिया चौधरी भाजपा की राष्ट्रीय संस्कृति समिति के युवा मोर्चा की प्रभारी हैं। वह 18 मार्च को एक न्यूज चैनल पर रात 8 से 9 बजे तक कार्यक्रम में लाइव थीं। इसमें मुस्लिम समाज में महिला अधिकार पर चर्चा हो रही थी।

Loading...