Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

खिदमते खल्क फाउंडेशन द्वारा पंद्रह दिनो का कम्बल वितरण अभियान

- Advertisement -
- Advertisement -

फतेहपुर: जैसे जैसे ठंड का मौसम जो़र पकड़ता जा रहा है वैसे वैसे जन-जीवन मे विभिन्न प्रकार की समस्यायें उत्पन्न होरही हैं।ठंड की वजह से समाज का गरीब और वन्चित वर्ग सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है। इसी को ध्यान मे रखते हुये खानका़ह वलिया का़दरीया,जहांगीर नगर ,फतेहपुर मे स्थापित मश्हूर संस्था खिदमते खल्क़ फाउण्डेशन ने ग़रीबो के बीच जाकर कम्बल वितरण अभियान की शुरुआत की है।

इस प्रोग्राम के कन्वेनर हाफिज़ सय्यद फखरुल इस्लाम साहब ने बाताया कि खिदमते खल्क़ फाउण्डेशन लगातार कई वर्षों से शिक्षा,सेहत और समाजिक सौहार्द के कामो मे काम कर रहा है। कम्बल वितरण पर हमसे बात करते हुये उनहोने कहा कि यह अभियान 25 दिसम्बर से प्रारम्भ होगया है और 10 जनवरी तक चलता रहेगा, हमारी संस्था के मिम्बर अपने इलाको़ मे हक़दार लोगों का नाम भेजते हैं और फिर उसी लिस्ट के हिसाब से कम्बल पहुचाये जा रहे हैं।

इस दौरान कम्बल वितरण की फोटोग्राफी नही की जाती ताकि किसी गरीब का दिल ना दुख जाये। इस काम मै ग्राम प्रधान एजाज़ अहमद,सैय्यद ज्याउद्दीन काज़मी,शकील सिद्दीकी, दनिश सिद्दीकी़,खुशनूर मिर्जा,अनवारुल हसन,साकिब खान,आसिफ खान, अब्बास अली, फिरोज़,कामरान और ताजुद्दीन ने मुख्य रूप से हिस्सा लिया।

ट्रस्ट के संस्थापक अध्यक्ष हज़रत सैय्यद क़मरुल इस्लाम साहब ने इस अभियान मे सहयोग करने पर सभी का आभार व्यक्त किया और आगे भी समाजिक कामों को मिलजुल कर पूरा करने का संकल्प दोहराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles