keshav

keshav

फूलपुर और इलाहबाद लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने है. बीजेपी की और से दावा किया जा रहा है कि दोनों ही सीटों पर पार्टी भारी जीत हासिल करेगी. ध्यान रहे 11 मार्च को इन दोनों सीटों पर चुनाव होने है.

इसी बीच उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की एक सभा का वीडियो सामने आया है. जिसमे डिप्टी सीएम की मौजूदगी में उनके खिलाफ न सिर्फ जमकर नारेबाजी की, बल्कि टमाटर और कुर्सियां तक भी फेंके गए. ये वीडियो इलाहाबाद में हुई चुनावी सभा का बताया जा रहा है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को उनकी आख़िरी सभा शहर के सलोरी इलाके में थी. केशव रात करीब पौने दस बजे यहां पहुंचे. उनके सभा में पहुंचते ही बीजेपी कार्यकर्ता उनके समर्थन में नारेबाजी करने लगे। इसी दौरान वहां पहले से मौजूद तकरीबन 2 दर्जन से ज़्यादा प्रतियोगी छात्र ने जमकर हंगामा काटा. ये लोग पिछले दिनों हुई पावर कारपोरेशन के जेई इम्तहान में गड़बड़ी का आरोप लगाकर जांच कराने और नए सिरे से इम्तहान कराए जाने की मांग कर रहे थे.

बता दें कि फूलपुर लोकसभा सीट डीप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद ही खाली हुई. ऐसे में उनके खिलाफ हुआ ये विरोध-प्रदर्शन बीजेपी के लिए अच्छे संकेत नहीं है. हालांकि इससे पहले उप मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा था कि लोग भाजपा के जीत के अंतर की बात कर रह हैं. इससे साफ की दोनों सीटों पर भाजपा ही जीत दर्ज करेगी. यहां 60 फीसदी वोटर भाजपा के साथ है.

Loading...