मध्यप्रदेश के खंडवा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जिले के मुंदी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक पिता को उसकी 12 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

मुंदी पुलिस थाने की सहायक उप निरीक्षक परिणीता बेलेकर ने आज बताया कि पीड़िता की शिकायत पर गुरूवार देर रात पुलिस ने आरोपी पिता के विरूद्ध आईपीसी की धारा 376 (2) (एफ) और 376 (2) (आई) सहित पॉक्सो कानून की धारा 5/6 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी को आज अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है. बेलेकर ने पीड़िता के हवाले से बताया कि गत 29 अप्रैल 2018 को उसके पिता ने उसके साथ रात को सोते समय दुष्कर्म किया. बाद में बच्ची अपनी मां के साथ नानी के घर चली गयी और वहां उसने मां को सारी आपबीती बताई.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बेटी की शिकायत सुनने के बाद मां ने इसकी ऑनलाइन शिकायत भोपाल महिला डेस्क पर की. वहां से मामला जिले के संबंधित मूंदी थाने को रैफर किया गया.

वहीँ आरोपी बाप ने अपने बचाव में दलील दी कि उसकी पत्नी के किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध हैं, इसे लेकर उनके बीच में अक्सर विवाद भी होता रहता था. इसी बात को लेकर उसकी पत्नी ने बेटी को बहला-फुसलाकर उसके विरूद्ध साजिश रचकर इस तरह के गंदे आरोप लगवाये हैं और उसे फंसा दिया है.

Loading...