Wednesday, January 19, 2022

नगर परिषद के कार्यालय में आवारा मवेशियों को बंद कर जड़ दिया ताला, फिर….

- Advertisement -

एमपी के हरदा जिले की नगर पंचायआ खिरकिया में आवारा मवेशियों को लेकर नगर परिषद की लचर कार्यशैली से नाराज 2 किसानों ने मवेशियों को नगर परिषद कार्यालय में ले जाकर बाहर से ताला जड़ दिया। किसानों के इस कदम से कार्यालय में हड़कंप मच गया।

नगर परिषद के मुख्य नगर पालिका अधिकारी सीएमओ आत्माराम सावरे को भवन की दूसरी मंजिल से सीढ़ी के माध्यम से रेस्क्यू करके निकाला गया। मामला यहीं नहीं रुका सीएमओ द्वारा छीपाबड थाने में पहुंचकर दोनों किसानों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी।

सीएमओ आत्माराम सावरे की शिकायत पर 2 किसानों पर मामला दर्ज होने के बाद भारतीय जनता पार्टी खिरकिया के नेता आक्रमक हो गए और बड़ी संख्या में छिपाबड़ और थाने में पहुंचे और खिड़कियां नगर परिषद की कार्यशैली पर एतराज जताया ।

बलवीर सिंह और पूर्व नागड़ा दोनों किसानों के हस्ताक्षरित आवेदन भी थाने में सौंपे गए जिसमें बताया गया कि मवेशी शहर से लगे उनके खेतों में फसलों को नुकसान पहुंचा रहे थे जिस की लगातार शिकायत खिरकिया नगर परिषद के जिम्मेदारों को की जा रही थी।

पूर्व में हंड्रेड डायल में भी यह शिकायत दर्ज कराई गई थी। आज जब फिर मवेशी खेतों में पहुंचे तो उन्हें घेरकर खिरकिया कांजी हाउस लेकर पहुंचे तो वह बंद मिला। खिरकिया नगर परिषद कार्यालय पहुंचे तो सीएमओ नाराज हो गए और गाली देने लगे और कहने लगे कि तुम पर मामला दर्ज करा दूंगा।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles