Saturday, December 4, 2021

40 हजार देने के बाद भी नहीं मिला बिजली कनेक्शन तो कलेक्टर साहिबा के पैरों में गिर गया ‘किसान’

- Advertisement -

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में कलेक्टर के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचे एक किसान अजीत ने कलेक्टर मैडम के पैरों पर गिर कर मदद की गुहार लगाई। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

जिले के रन्नौद गांव के रहने वाले अजीत जाटव अपने खेतों में बिजली का कनेक्शन लगवाने की मांग के साथ जिला कलेक्टर अनुग्रह पी के दफ्तर पहुंचे थे। वहां वह जिला कलेक्टर से मुलाकात करने में नाकाम रहे और जिसके बाद वह दफ्तर से बाहर निकल रहीं जिला कलेक्टर और उनके सुरक्षाकर्मियों के पैरों में गिरकर फफक-फफक कर रोने लगा। गिड़गिड़ाते हुए किसान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

किसान का कहना है कि खेत के पास ट्रांसफार्मर की व्यवस्था नहीं होने की वजह से उसका फसल सूखने के कगार पर है। अगर फसल बर्बाद हुआ तो उसका परिवार भूखों मरने के कगार पर पहुंच जाएगा।

जानकारी के अनुसार, अजीत अपनी गुहार लेकर कलेक्टर ऑफिस पहुंचा लेकिन अपनी बात जिले की मुखिया तक नहीं पहुंचा पाया। तकरीबन 2 घंटे के इंतजार के बाद जब कलेक्टर मैडम घर जाने के लिए निकली तब किसान उनके पैरों में गिरकर मदद की गुहार लगाने लगा। इस दौरान कलेक्टर ने किसान से सिर्फ इतना कहा कि अभी यहीं बैठो, तुम्हारे साथ अधिकारी को भेजकर मामले की जांच कराते हैं।

किसान का कहना है कि उसने क्षेत्र के सुपरवाइजर को ट्रांसफार्मर रखने  के लिए करीब 6 महीने पहले पैसे दिए थे। लेकिन अभी तक सुपरवाइजर ने ट्रांसफार्मर नहीं रखा। जिसके कारण उसकी फसल सूखने की कगार पर है। किसान ने बताया कि वह मदद की गुहार लेकर जिले के कई अधिकारियों के पास गया लेकिन कोई सुनवाई नही हुई।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles