पिंक सिटी जयपुर के सिंधी कैंप इलाके के होटल हायात रब्बानी में गोमांस परोसे जाने के मामलें में राजस्थान पुलिस का बड़ा ही भयावह चेहरा सामने आया हैं. पहले तो पुलिस ने राष्ट्रीय गो रक्षा दल की अध्यक्ष साध्वी कोमल की कथित शिकायत पर चिकन होने पर भी गौमांस परोसे जाने की झूठी शिकायत दर्ज की. उसके बाद होटल को सील किया. साथ ही होटल के दो कर्मचारियों को भी गिरफ्तार कर लिया.

इस बारें में होटल के मालिक नईम रब्बानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कहा कि ‘जयपुर में दादरी कांड होते-होते रह गया.’ रब्बानी ने कहा कि रविवार को होटल में स्टाफ के नौ लोगों के लिए स्पेशल चिकन बनाया जा रहा था. इस चिकन को बीफ का नाम दिया गया. इस बारें में घटना के कुछ घंटों बाद जयपुर के मेयर अशोक लाहोटी ने बीजेपी मीडिया सेल के व्हाट्सऐप ग्रुप पर एक मैसेज भेजा, जिसमें लिखा था कि गायों को बीफ खिलाने के कारण होटल सील किया गया है.

होटल में मैनेजर और रिशेप्शनिस्ट के तौर पर काम करने वाले वसीम अहमद ने बताया, “करीब तीन दर्जन लोग चार पुलिस वालों के साथ होटल आ गए और ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’ ‘हयात रब्बानी मुर्दाबाद’ व ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाने लगे. पुलिस होटल में काम कर रहे अहमद और कासिम को पकड़कर ले गए. इसी बीच अहमद को वापस होटल ले जाया गया और वहां मौजूद भीड़ से पिटवाया गया .

अहमद ने कहा, “वहां पुलिस की मौजूदगी में ही कमल दीदी और उनके समर्थकों ने मुझे पीटा. होटल मालिक का आरोप हैं ये सुनियोजित तरीके से उनके होटल को बंद करने के लिए इस घटनाक्रम को अंजाम दिया गया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?