Saturday, October 23, 2021

 

 

 

भोपाल: फर्जी आईपीएस बन किया निकाह, फिर एक महीने तक बलात्कार

- Advertisement -
- Advertisement -

mkl12

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक फर्जी आईपीएस को फर्जी निकाह कर बलात्कार करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की पीड़िता की परिजनों ने मेट्रीमोनियल साईट से प्रोफाइल के आधार पर समीर अनवर नामक व्यक्ति से रिश्ता तय किया था. उसने खुद को CBI का अंडर कवर डीएसपी बताते हुए खुद को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) बताया.

रिश्ता तय होने के बाद आरोपी लड़की से भी बात करने लगा. इसी बीच वह भोपाल आया और एक होटल में पीड़िता को बुलाकर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और चला गया. कुछ दिन बाद वह फिर से भोपाल आया और फिर दबाव बढ़ने पर बिना परिजनों के ही पीड़िता के साथ होटल में ही काजी को बुलवाकर उसके साथ निकाह का नाटक किया.

इस दौरान उसने लड़की को बताया कि उसका आईपीएस में चयन हो गया है और प्रशिक्षण के लिए उसे हैदराबाद जाना है. इसके नाम पर उसने लड़की से दो लाख रुपए भी ऐंठ लिए. लेकिन प्रशिक्षण पर जाने के बजाय वह लगभग महीने भर तक लड़की के घर पर ही रहा.

https://www.facebook.com/ETVMP/videos/1635408356517918/

समीर की हरकतों को देख जबी लड़की के घरवालों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की. पुलिस ने तुरंत ही समीर को गिरफ्तार कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles