Thursday, August 5, 2021

 

 

 

शामली में गोहत्या की झूठी खबर देने वाला पूर्व पंचायत प्रमुख गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के शामली जिले की एक निजी गौशाला में गोकशी के संबंध में गलत जानकारी देने के लिये पूर्व पंचायत प्रमुख और उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया है।

शामली जिले के कांधला थाना प्रभारी एस के दुबे ने बताया कि गुज्जरपुर के पूर्व पंचायत प्रमुख किरपाल सिंह और उसका बेटा सचिन फोन पर पुलिस को लगातार सूचनाएं दे रहा था कि कुछ लोगों ने शहर के एक निजी गौशाला से गायों को चुराकर उनकी हत्या कर दी है।

दुबे ने कहा कि बृहस्पतिवार को दोनों पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया । उन्होंने बताया कि इस दौरान यह पता चला कि दोनों इस बारे में गलत सूचना दे रहे थे। उन्होंने कहा कि गौशाला के अधिकारियों ने किसी भी गाय के चोरी होने की बात से इनकार किया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार दुबे रात में पुलिस के साथ गांव पहुंचे और ग्रामीणों से मामले की जानकारी करने के साथ ही गोशाला में देखे रेख कर रहे चौकीदार से भी गोवंश चोरी होने की जानकारी ली।

चौकीदार ने बताया कि गोशाला से कोई गोवंश चोरी नहीं हुआ है। पुलिस जांच में सूचना गलत पाई गई। प्रभारी के अनुसार बृहस्पतिवार सुबह जांच में मामला सामने आया कि पूर्व प्रधान ने पुलिस को गोवंश का वध करने की सूचना दी थी। सूचना गलत पाई जाने पर पूर्व प्रधान कृपाल सिंह और उसके पुत्र सचिन का शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles