shahzad

shahzad

अलीगढ़ – अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष शहजाद आलम बरनी पर बुधवार रात्री को जानलेवा हमला हुआ. शहजाद आलम पर उनके ऑफिस में घुसकर कुछ लोगो ने उनपर गोलियां चलायी, जहाँ गोली लगने के कारण घायल अवस्था में उन्हें जवाहर लाल नेहरु मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है.

बर्नी को निशाना बनाकर लगभग पांच गोलियां चलायी गयी जहाँ एक गोली बर्नी की बाजू और दूसरी गोली जांघ में लगी है। गोलियां चलाकर हमलावर भाग निकला। पूर्व अध्यक्ष को उनके साथियों ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। शहजाद आलम बर्नी वर्ष 2012-13 में एएमयू छात्र संघ के अध्यक्ष रहे हैं। वर्तमान में वह समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पान वाली कोठी के बराबर में स्थित बिल्डिंग में किराए पर कमरा लेकर बर्नी फाउंडेशन का आफिस बना रखा है, जबकि अमीरनिशा में रहते हैं। मेडिकल कॉलेज चौकी इंचार्ज इसरार अहमद के अनुसार बर्नी अपने दो साथियों के साथ अपने आफिस में बैठे थे। मुंह में कपड़ा बांधे हुए एक युवक गेट को झटके से खोलकर अंदर घुसा और बर्नी को निशाना बनाते हुए पिस्टल से पांच गोलियां चलाईं।

अचानक हुए हमले में आफिस में मौजूद तीनों लोगों ने बचने की कोशिश की, इसी बीच बर्नी के शरीर में दो गोलियां लगीं हैं।

बर्नी और उनके साथी हमले से घबड़ा गए, जिससे हमलावर को पहचान नहीं सके। जानकारी होते ही बड़ी संख्या में एएमयू के छात्र नेता और छात्र मेडिकल कॉलेज में एकत्र होने लगे थे। बड़ी संख्या में पुलिस भी पहुंच गई थी। इंस्पेक्टर सिविल लाइन जावेद खां के अनुसार वारदात की जानकारी हुई है। गोली क्यों मारी गई, इसका पता लगाया जा रहा है। जो तहरीर मिलेगी, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। शहजाद आलम बर्नी मूलरूप से बुलंदशहर जिले के निवासी हैं।

Loading...