हिन्दू-मुसलमान के बीच वोट की खातिर जहर घोला जा रहा जहर, सचेत रहने की हैं जरुरत: अरशद मदनी

ar

बड़ौत(बागपत): सर्वधर्म एकता परिषद बड़ौत के तत्वावधान में आयोजित सर्वधर्म सद्भावना दिवस में शामिल हुए जमीयत उलेमा-ए-¨हद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना सैयद अरशद मदनी ने कहा कि इस दुनिया में बसने वाले सब लोग एक ही माता-पिता की औलाद हैं. सभी के धर्म आपसी भाईचारे की दावत देते हैं.

उन्होंने आगे भाजपा को निशाना बनाते हुए कहा कि भाजपा की चाबी आरएसएस के हाथ में है. मुसलमान व इसाई समाज को मुल्क से अलग करने की साजिश रची जा रही है. धर्मो को बांटा जा रहा है. उन्होंने कहा सियासत पार्टियां हिंदू और मुस्लिम को लड़ाकर अपना उल्लू सीधा करना चाहती है, जबकि हजारों साल से हिंदू और मुस्लिम भाईचारे से रहे हैं. अब उन्होंने वोट की खातिर जहर घोलने का काम किया है. हमें इससे सचेत रहना चाहिए.

उन्होंने समाजवादी पार्टी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा सपा ने चुनाव पूर्व किए वायदे पूरे नहीं किए हैं. मुसलमानों को आरक्षण दिलाने का वायदा भी झूठा निकला.  अब चुनाव नजदीक है तो सपा नेता फिर से मुस्लिम मतदाताओं को लुभाने का काम कर रहे हैं.

इस दौरान परिषद ने मुख्य अतिथि मौलाना अरशद मदनी को शान-ए-¨हदुस्तान और आचार्य सुभद्र मुनि जी महाराज को सर्वधर्म सद्भाव प्रवर्तक के खिताब से नवाजा.

विज्ञापन