Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

शर्मनाक: 100 साल की बुजुर्ग महिला से बलात्कार, इलाज के दौरान मौत

- Advertisement -
- Advertisement -

an

देवीयों के रूप में पूजने वाले इस देश में महिलाओं का जो अनादर किया जा रहा है. वह दुनिया की किसी भी कोने में बहुत ही मुश्किल से देखने को मिलेगा. इस बात का अंदाजा इस शर्मनाक घटना से लगाया जा सकता है. जहाँ 100 साल की बुजुर्ग महिला की बलात्कार के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई.

ये शर्मनाक घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ के जानी इलाके की है. 100 वर्षीया मीना देवी (काल्पनिक नाम) जो बीते कई दिनों से बीमार चल रही थी के साथ रविवार रात को पडोसी युवक अंकित पुनिया ने शराब के नशे में बलात्कार किया. घटना के बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करना पड़ा लेकिन महिला ने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने आरोपी अंकित के खिलाफ रेप व एससीएसटी की धारा में एफआईआर दर्ज कर ली. हालांकि वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस के अनुसार अंकित एक सिक्योरिटी एजेंसी में गार्ड था. लेकिन, नशाखोरी के चलते उसे नौकरी से निकाल दिया गया था.

पीड़ित के परिवार ने बताया कि मीना देवी अपने घर के आंगन में लेटी हुई थीं. इसी दौरान रात करीब 1 बजे उनके कराहने की आवाज सुनी, जब वहां पहुँच कर देखा तो अंकित पुनिया बुजुर्ग मीना देवी के साथ दरिंदगी कर रहा था.

परिजनों ने बताया, वह शराब के नशे में धुत था. उसे दबोचने की कोशिश की गई लेकिन, वह मौके से फरार होने में सफल रहा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles