Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

67 हजार रुपये का बिल नहीं भरा तो मायावती के घर की बिजली कटी

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती की ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में स्थित घर की बिजली बकाया नहीं चुकाने के कारण काट दी गई। 67,000 रुपये के बिल का भुगतान नहीं किया गया था।

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती के परिवार के सदस्यों ने तुरंत 50,000 रुपये की राशि जमा की, जिसके बाद उनके घर में फिर से बिजली आपूर्ति बहाल हो गई।

लखनऊ में बिजली विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इसके पीछे कोई राजनीति नहीं थी। उन्होंने कहा, “जहां भी बिल बकाया है, हम बिजली की आपूर्ति काट रहे हैं और यह मामला उनमें से एक था। बिजली की आपूर्ति बहाल कर दी गई है।”

मामले में अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड कृष्ण कुमार ने कहा कि 10 किलोवाट का एक कनेक्शन हमारे यहां आनंद कुमार के नाम से है। इस कनेक्शन पर बकाया था, जिस पर नोटिस दिया गया था। इस नोटिस पर आज सुबह भुगतान प्राप्त हो गया है।

कनेक्शन काटने को लेकर अधिशासी अभियंता ने कहा कि हमारी कोशिश रहती है और हम यही अपील करते हैं कि उपभोक्ता बिल समय पर भुगतान करें। सामान्य प्रक्रिया के तहत उपभोक्ता के समय पर बिल न जमा करने पर कार्यालय द्वारा उपभोक्ता को नोटिस दिया जाता है। उसके बाद कनेक्शन काटा जाता है। अधिशासी अभियंता ने कनेक्शन काटे जाने की बात से इंकार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles