Sunday, September 19, 2021

 

 

 

ईद मिलादुन्नबी के जलसे में हुआ हादसा, हाईटेंशन लाइन से झंडा टकरा जाने पर किशोर की मौत

- Advertisement -
- Advertisement -

sym

राजस्थान के झालावाड स्थित सुनेल कस्बें में ईद मिलादुन्नबी का जलसे के समाप्त हो जाने के बाद दोपहर सवा 2 बजे करीब झंडा लेकर जा रहे बाइक सवार किशोर की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई. वहीँ दूसरे साथी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रैफर किया गया.

थानाप्रभारी भंवरसिंह ने बताया कि सोमवार को जुलूस के बाद कस्बे के पिड़ावा रोड निवासी शेरदिल उर्फ समीर (16) पुत्र चांद मोहम्मद महुड़िया मोहल्ला निवासी फैजान खां (15) पुत्र महमूद खान बाइक पर झंडा लेकर जा रहे थे. झंडा समीर के हाथ में था. नवनिर्मित पुलिया ऊंची होने के कारण निकलते समय ध्यान नहीं रहने से झंडा हाईटेंशन लाइन से टकरा गया.

दरअसल झंडे में स्टील पाइप होने के कारण करंट से दोनों किशोर गंभीर झुलस गए. उनके कपड़े जल गए. इसके साथ ही धमाके के साथ बाइक की टंकी भी फट गई. आवाज सुनकर लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे. उनको अस्पताल लेकर पहुंचे. डॉक्टर्स ने समीर को मृत घोषित कर दिया और फैजान काे प्राथमिक उपचार कर झालावाड़ रैफर कर दिया.

बाईपासपर लाइन शिफ्ट करने के लिए बाईपास रोड दोनों तरफ से बंद भी कर रखा है. वहां बोर्ड भी लगा रखे हैं, ताकि कोई बाईपास रोड पर नहीं घुसे. राकेशदीक्षित, एईएन, पीडब्ल्यूडी, सुनेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles