Saturday, June 19, 2021

 

 

 

नौनिहालो को मिले ईद के उपहार – सिवई, चीनी पैकेट चिप्स, बिस्किट, टॉफियां व पाठ्य पुस्तक

- Advertisement -
- Advertisement -

बहराइच: सामाजिक संगठन सेवा के तत्वाधान में कैसरगंज के हुकुम सिंह इंटर कॉलेज कैसरगंज परिसर में ईद के पर्व के मौके पर त्यौहार पूर्व नौनिहालों को ईद के विशेष त्यौहार के लिए सिवई व चीनी पैकेट के साथ सभी भाषाओं की शिक्षा हेतु प्राथमिक शिक्षण की पुस्तक, चिप्स, बिस्किट, टॉफियां व मास्क 52 बच्चों को वितरित किया गया। कार्यक्रम में क्रमशः 4 लघु समूह बनाकर नगर पंचायत कैसरगंज के अन्तर्गत ग्राम नौगोइयां के 16, डिहवा शेर बहादुर सिंह के 12, पबना के 12 व मुख्य बाजार के 12 बच्चों को ईद उपहार की किट वितरित की गई। पूरे कार्यक्रम में बच्चों व सदस्यों के साथ हाथों को सैनैटाइज कराकर, मास्क वितरित कर, प्रत्येक को अलग-अलग करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के मानक को पूरा करते हुए किट का वितरण किया गया।

कार्यक्रम का कार्यक्रम का आयोजन “सेवा” के संस्थापक सदस्य समाजसेवी व शिक्षक वी.पी.सिंह ने किया। कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों व सेवा एक मिशन के सदस्यों ने नौनिहालों को खुशियों के त्यौहार ईद की शुभकामनायें देते हुये कोरोना संक्रमण काल के दरमियान पूरे विश्व के इस महामारी से संघर्ष करने के संबंध में जानकारी देते हुए सरकार द्वारा सभी निर्देशों का पालन करने व सुरक्षा के नियमों को अपनाते हुए कमजोर तबके की मदद करने की अपील करते हुए खुशहाली व सौहार्द्र के इस त्यौहार को निश्चित निर्धारित दायरे में मनाने के निवेदन के साथ जानकारी दी।

इस मौके पर सेवा क्लब के फाऊन्डर मेम्बर शिक्षक व पत्रकार श्री वी.पी.सिंह ने लोगों से आसपास के कमजोर तबके की मदद कर समाज सेवा के बारे में अनुरोध किया। इस दौरान हुकुम सिंह इंटर कॉलेज प्रशासनिक अधिकारी आनन्द कुमार सिंह, प्रधान गंडारा हसनैन कमाल, वरिष्ठ पत्रकार अशर्फीलाल पाठक, पत्रकार अनिल कुमार सोनी, पत्रकार बृजेश कुमार सिंह राठौर, समाजसेवी कुमार मंजुलम, कमरुद्दीन, सुल्तान अहमद गंडारा, रियाज अहमद गजाधरपुर, प्रदीप यादव, रामकुमार, सुहेल अहमद आदि ने नौनिहालों को ईद उपहार सिवई व चीनी पैकेट के साथ सभी भाषाओं की शिक्षा हेतु प्राथमिक शिक्षण की आल इन वन पुस्तक, चिप्स, बिस्किट, टॉफियां व मास्क आदि वितरित किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles