RSS के मुकाबले में DSS की पहली रथ यात्रा, तेजप्रताप ने कहा – मोदी और योगी गोडसे के वंशज

7:38 pm Published by:-Hindi News

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप द्वारा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के मुकाबलें के लिए बनाए गए डीएसएस (धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ) की आज पटना में रथयात्रा निकाली गई.

राजधानी पटना के कारगिल चौक से लेकर मिलर ग्राउंड तक निकाली गई इस रथ यात्रा के दौरान तेजप्रताप खुद रथ पर सवार थे और उनके साथ सैंकड़ों की संख्या में युवा बाइक और अन्य गाडि़यों से चल रहे थे. मिलर स्कूल पहुंच एक सभा में तेज प्रताप ने कहा कि डीएसएस एक धर्मनिरपेक्ष संघ है. इसमें सभी धर्म के लोग दुनियाभर में शांति की स्थापना के संकल्प के साथ जुड रहे हैं.

उन्होंने कहा कि उनका संगठन आरएसएस की धार्मिक कट्टरता की जवाब देने के लिए काम करेगा. तेजप्रताप ने कहा कि आरएसएस धार्मिक कट्टरता को बढावा दे रहा है. देश और समाज को बांट रहा है लेकिन हम उसके मंसूबे साकार होने नहीं देंग.

तेजप्रताप ने कहा, आज आरएसएस धार्मिक कट्टरता को बढ़ावा दे रहा है. देश और समाज को बांटने का काम कर रहा है. लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे. उन्होंने आगे कहा कि डीएसएस आरएसएस का मुकाबला करेगा. इस दौरान पीएम मोदी और योगी को तेजप्रताप यादव ने नाथूराम गोडसे का वंशज बता डाला.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें