राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप द्वारा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के मुकाबलें के लिए बनाए गए डीएसएस (धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ) की आज पटना में रथयात्रा निकाली गई.

राजधानी पटना के कारगिल चौक से लेकर मिलर ग्राउंड तक निकाली गई इस रथ यात्रा के दौरान तेजप्रताप खुद रथ पर सवार थे और उनके साथ सैंकड़ों की संख्या में युवा बाइक और अन्य गाडि़यों से चल रहे थे. मिलर स्कूल पहुंच एक सभा में तेज प्रताप ने कहा कि डीएसएस एक धर्मनिरपेक्ष संघ है. इसमें सभी धर्म के लोग दुनियाभर में शांति की स्थापना के संकल्प के साथ जुड रहे हैं.

उन्होंने कहा कि उनका संगठन आरएसएस की धार्मिक कट्टरता की जवाब देने के लिए काम करेगा. तेजप्रताप ने कहा कि आरएसएस धार्मिक कट्टरता को बढावा दे रहा है. देश और समाज को बांट रहा है लेकिन हम उसके मंसूबे साकार होने नहीं देंग.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

तेजप्रताप ने कहा, आज आरएसएस धार्मिक कट्टरता को बढ़ावा दे रहा है. देश और समाज को बांटने का काम कर रहा है. लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे. उन्होंने आगे कहा कि डीएसएस आरएसएस का मुकाबला करेगा. इस दौरान पीएम मोदी और योगी को तेजप्रताप यादव ने नाथूराम गोडसे का वंशज बता डाला.

Loading...