viral video 620x400

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद रेलवे पुलिस थाने में एक मुस्लिम जोड़े की बेदर्दी से पिटाई का मामला सामने आया है। डीएसपी अशोक कुमार दीक्षित ने जोड़े की लाठी से जमकर पिटाई की। जिसका विडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि डीएसपी अशोक कुमार दीक्षित एक डंडे से मुस्लिम जोड़े की पिटाई कर रहे हैं और उन्हें धमका रहे हैं। इस दौरान मौके पर कोई भी महिला पुलिसकर्मी नहीं है बावजूद डीएसपी अशोक कुमार दीक्षित ही दोनों से पूछताछ कर रहे हैं।

इतना ही नहीं पूछताछ के दौरान डीएसपी महिला पर भी डंडे बरसा रहे है। वहीं मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी भी रोकने के बजाय डीएसपी का ही साथ दे रहे है। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद एडीजी रेलवे ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अशोक कुमार दीक्षित बार-बार वीडियो में एक  ही बात पूछते दिख रहे हैं कि आखिर इस लड़के से तेरा संबंध क्या है क्यो मिलने आई थी लड़के से। वहीं वीडियो में लड़की रो-रोकर कह रही है कि मेरा उससे कोई गलत संबंध नहीं है। हमने कुछ नहीं किया हमें जान दीजिए।

गौरतलब है कि डीएसपी अशोक कुमार दीक्षित बीते माह की 31 तारीख को रिटायर हो गए हैं। उनके खिलाफ जांच के आदेश दे दिए गए हैं। दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की बात कही जा रही है।

Loading...