उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक भाई ने अपनी छोटी बहन के साथ नशे में बलात्कार किया। इतना ही नहीं उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर इस पूरे कुकर्म का Video भी बनाया।

पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि पिछले महीने 23 दिसंबर को पति की गैरमौजूदगी में उसका भाई पीड़िता घर पर नशे की हालत में आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके दोस्त ने भी शराब पीकर उसके कृत्य को मोबाइल फोन में फिल्माया।

इस दौरान आरोपी ने किसी को सूचित करने पर वीडियो क्लिप को ऑनलाइन अपलोड करने की धमकी दी। आरोपी जब पीड़िता का पीछा करने लगा और परेशान करने लगा तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पीड़िता ने कहा कि उसके माता-पिता ने शुरू में पुलिस के पास नहीं जाने के लिए उस पर दबाव डाला। हालांकि, उत्पीड़न और धमकी के बाद, पीड़िता ने शिकायत दर्ज करने का फैसला किया और मुरादाबाद पुलिस ने सोमवार को उसके भाई और उसके दोस्त के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।

सिविल लाइंस के एसएचओ दरवेश कुमार ने कहा, “मुख्य आरोपी और उसके दोस्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म के लिए सजा), 452 (चोट, हमले या गलत नीयत के साथ घर में घुसना) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।” उन्होंने कहा कि दोनों आरोपी फरार हैं लेकिन उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।