Wednesday, June 29, 2022

कांवड़ियों की गुंडागर्दी – टक्कर पर ड्राईवर और दारोगा को पीटा, वाहन में भी की तोड़फोड़

- Advertisement -

कांवड़ियों की गुंडागर्दी को लेकर देश की सर्व्वोच अदालत भी टिप्पणी करते हुई कार्रवाई की मांग कर चुकी है। लेकिन ये गुंडागर्दी खत्म होंने के बजाय और बढ़ती ही जा रही है। आम लोगों के बाद अब तो यूपी पुलिस के दारोगा कावड़ियों के हाथों पीटे जा रहे है। ऐसे मे सवाल उठता है कि आम आदमी कि हिफाजत ही कौन करेगा ?

जानकारी के अनुसार, बरेली के इज्जतनगर थाना अंतर्गत विलयधाम के पास एक वाहन की हल्की टक्कर के बाद कावड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान कांवडिय़ों ने छोटा हाथी ड्राइवर को रास्ता रोककर घेर लिया और फिर उसकी जमकर पिटाई की। यही नहीं कांवडिय़ों ने छोटा हाथी वाहन में तोडफ़ोड़ की और पलट दिया।

इतना ही नहीं कांवड़ियों ने वाहन को फूंकने का प्रयास किया। पुलिस ने कांवड़ियों को समझाने की कोशिश की, मगर उन्होंने दारोगा के साथ मारपीट की। हालांकि, आरोपी मोनिश के खिलाफ कार्रवाई के आश्वासन पर वे शांत हुए और कांवड़ लेकर गए।

ड्राइवर मोनिश को पास के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। कावड़ियों की गुंडागर्दी की पुलिस ने वीडियो भी बनाई। अब पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर कार्रवाई करेगी। पुलिस की मानें तो कांवडिय़ों ने काफी बदसलूकी की है।

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मोतिनगर और बुलंदशहर में इस तरह के मामले सामने आए थे। कांवड़ियों की हिंसा के आगे पुलिस मुकदर्शक बनी रही थी।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles