Wednesday, January 19, 2022

गणेश प्रतिमा के सामने पी रहे थे शराब, वीडियो वायरल होने पर….

- Advertisement -

गुजरात के सूरत में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये शराब पीते हुए गणेशजी की मूर्ति ले जा रहे थे। किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद महिधरपुरा पुलिस ने घरों में घुसकर इन लोगो को गिरफ्तार किया।

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो रविवार देर रात की है। महिधरपुरा के गोलवाड इलाके में 15 से 20 युवक खुलेआम अश्लील गाना बजाते हुए नाच रहे थे। गणेशजी की मूर्ति पंडाल में ले जा रहे, लेकिन सभी के हाथ में शराब की बोतल थी। आरोपी शराब पीते और छलकाते हुए गणेशजी की मूर्ति ले जा रहे। रातभर यह सिलसिला चलता रहा

सूरत पुलिस के पीआरओ पीएल चौधरी ने बताया कि गुजरात प्रोहिबिशन एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिय गया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आरोपी युवक गणेश जी की प्रतिमा के सामने नाच-गा रहे हैं। इस दौरान आरोपी एक दूसरे को शराब भी पिला रहे हैं।

वहीं एसीपी जेके पंडया का कहना है कि पुलिस हर जगह नहीं पहुंच सकती है। जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इंचार्ज पुलिस कमिश्नर हरे कृष्ण पटेल ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों ने किसके परमिट से शराब खरीदी थी, इसकी जांच हो रही है। अरविन्द राणा ने कहा कि इस तरह की हरकत मेरे इलाके में हुई है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles