Sunday, December 5, 2021

यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा – घायल कासिम को घसीटते रहे और पुलिस देखती रही

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के पिलखुआ में बीते दिनों कथित ‘गोकशी’ के आरोप में कासिम नामक एक मुस्लिम शख्स को पीट-पीटकर हत्या के मामले मे यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है।

यूपी पुलिस के अधिकारियों की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमे कुछ लोग घायल कासिम के साथ जानवरों सा सलूक करते हुए खून से लथपथ कासिम को हाथ-पैर पकड़ कर लटकाते ले जाते हुए दिख रहे है। जबकि पुलिस मुकदर्शक बनी हुई है।

पुलिस संवेदनहीनता की तस्वीर पर जहां उच्चाधिकारियों ने कोतवाल समेत तीन पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है। इस बारें मे यूपी पुलिस ने ट्वीट किया, ‘हम इस घटना के लिए माफी चाहते हैं, तीन पुलिसवालों का ट्रांसफर पुलिस लाइन कर दिया गया है और जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं।

बता दें कि मंगलवार दोपहर को बझैड़ा खुर्द गांव मे  25 से 30 युवाओं ने दो लोगों कासिम और समयदीन को गोकशी का आरोप लगाकर जमकर पीटा, जिसमें कासिम निवासी सादिकपुरा की मौत हो गई, जबकि समयदीन निवासी मदापुर घायल हो गया था।

पुलिस ने 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और उनका कहना है कि घायल समीउद्दीन ने किसी की पहचान नहीं की है। एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि फोटो तथा वीडियो देखने के बाद तत्काल कोतवाली इंचार्ज अश्वनी कुमार तथा दो सिपाही लाइन हाजिर किए गए है, जबकि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मामला गोकशी का नहीं था जबकि रोडरेज को लेकर कुछ युवकों ने पिटाई की। जिसमें कासिम की मौत हो गई।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles