Thursday, August 5, 2021

 

 

 

गोरखपुर: घर में घुसकर डॉ कफील के मामा की गोली मारकर हत्या

- Advertisement -
- Advertisement -

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में अलीगढ़ में भड़काऊ भाषण देने के मामले में मथुरा जेल में बंद डॉ. कफील खान के मामा की गोरखपुर में शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी। डा. कफील खान के मामा नुसरुतुल्ला अहमद वारसी उर्फ दादा को घर के सामने ही खड़े एक युवक ने उनके घर में घुसकर गोली मार दी।

पुलिस के मुताबिक कफील के मामा नुसरुतुल्लाह अहमद वारसी उर्फ दादा (56) उस वक्त पड़ोस के घर से कैरम खेलकर लौट रहे थे। जानकारी के मुताबिक, तीन भाइयों में सबसे छोटे नुसरत उल्लाह खां रोजाना ही रात में खाना खाने के बाद पड़ोसी सिराज तारिक के घर में कैरम खेलने जाते थे।

शुक्रवार की रात दस बजे के करीब वह कैरम खेलने गए थे। ग्यारह बजे वह वहां से घर के लिए लौट रहे थे। घर के अंदर से ही रास्ता था मगर वह बाहर के रास्ते अपने गेट पर पहुंचे। आसपास के लोगों के मुताबिक एक बाइक सवार वहां पर मौजूद था। वह नुसरत के कंधे पर हाथ डालकर बात करते हुए अंदर गया और फिर गेट के अंदर घर में साथ घुसा। आंगन के पास उसने गोली मार दी और वह नीचे गिरकर तड़पने लगे।

हत्या की खबर पाते ही एसएसपी सुनील गुप्ता, एसपी सिटी कौस्तुभ, सीओ कोतवाली वीपी सिंह सहित तीन थाने की फोर्स और फोरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले में छानबीन शुरू कर दी है। इसी बीच मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

आंख के नीचे गोली मारकर हत्या की गई है। आरोपित और हत्या के वजह की पुलिस पड़ताल कर रही है। पुलिस, क्राइम ब्रांच की टीम लगी है, जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा। – डॉ. कौस्तुभ, एसपी सिटी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles