kashif jameel

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के डॉ कफील खान के छोटे भाई कासिफ जमील को मंगलवार को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर लाया गया। बताया जा रहा है कि उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

कासिफ जमील को शनिवार की रात को अज्ञात बदमाशों ने तीन गोलियां मारकर ज़ख़मी कर दिया था। जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

घटना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के होमटाउन और विधानसभा क्षेत्र गोरखपुर कि है। योगी के आवास से महज 500 मीटर की दूरी पर कासिफ जमील पर यह जानलेवा हमला हुआ है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

kafeel 11 1524944986 618x347

जमील अपने दोस्त के साथ रविवार रात 9:45 बजे स्कूटी पर आ रहे थे, तभी अज्ञात हमलावरों ने उन्हें रास्ते में रोका और गोरखधम पुल के पास उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जमील को 3 गोलियां मारीं। एक गोली बांह में लगी, और एक गोली गले के पास जा धंसी। जिसके बाद वे घायल अवस्था मे खुद ऑटो पकड़कर हास्पिटल पहुंचे।

इस हमले से पहले ही कफील ने खुद के और परिजनों पर हमले की आशंका जताई थी। उन्होंने इस घटना के बाद फिर से दोहराया है कि उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है। हालांकि उन्हे अब तक सुरक्षा नहीं मुहैया कराई गई।

Loading...