yo

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में प्रवास के दूसरे दिन गोरखनाथ मंदिर प्रांगण में जनता दरबार लगाया। इस जनता दरबार मे डॉ. कफील के भाई आदिल अहमद खान सीएम से मिलने पहुंचे।

उन्होने मुख्यमंत्री से हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाते हुए उन्होंने कहा कि 19 दिन बीत जाने के बाद भी उनके छोटे भाई कासिफ के हमलावरों को पकड़ा नहीं गया।

साथ ही आदिल ने बीजेपी के बांसगांव के सांसद कमलेश पासवान समेत गोरखपुर के एसपी सिटी पर भी गंभीर आरोप लगाए। आदिल ने शिकायत में कहा कि भाई को गोली लगने के बाद भी एसपी सिटी 4 घंटे तक मेडिकल के लिए टहलाते रहे, एसपी सिटी की वजह से कासिफ के इलाज में 4 घंटे की देरी हुई, जिससे उसकी जान भी जा सकती थी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

kafeel khan 625x300 1529228803305

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद आदिल ने कहा, ‘मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन भी दिया और कहा कि मामले से संबंधित गिरफ्तारी होनी चाहिए।’

बता दें कि कुछ दिन पहले डाॅक्टर कफील ने बांसगांव से बीजेपी सांसद कमलेश पासवान और उनके सहयोगियों पर हमला कराने और जमीन कब्जा करने का आरोप लगा चुके है। कफील खान बहुचर्चित आक्सीजन कांड में चर्चा मे आए थे। उन्हे इस मामले मे 7 महीने जेल में बिताने पड़े।

Loading...