7917102018021145

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में कुछ समय पहले एक घर में करीबन ड़ेढ़ करोड़ की चोरी की वारदात में पुलिस ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संगठन हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष अनुज गुप्ता को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, ये चोरी किराना कारोबारी अभिषेक गुप्ता के घर हुई थी। ये चोरी किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही सगे भाई विवेक ने अनुज गुप्ता को साथ मिल कर की थी। पुलिस ने दोनों के पास से 16 लाख रुपये नगदी, लाखों के जेवरात और काफी बड़ी मात्रा में कारतूस बरामद किया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बताया जाता है बालू खनन में घाटे को पूरा करने के लिए आरोपी ने चोरी को अंजाम दिया था। पुलिस के मुताबिक, 9 अक्टूबर को सदर कोतवाली क्षेत्र के किराना व्यापारी अभिषेक गुप्ता के बन्द घर से पर हुआ था, जहां से आरोपी ने कुल 1 करोड़ 35 लाख की चोरी को अंजाम दिया था।

चोरी की शिकायत आने के बाद एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने सर्विलांस टीम प्रभारी और सदर कोतवाल एके सिंह को इस खुलासे के लिए लगा दिया था। जांच में व्यापारी के सगे भाई विवेक और हिन्दू युवा वाहिनी नेता अनुज गुप्ता का नाम सामने आया। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने चोरी करने की बात कबूल ली। पकड़े गए दोनो आरोपियों ने चोरी के माल को अपने एक पुराने गोदाम में छुपा रखा था।

Loading...