Saturday, July 24, 2021

 

 

 

पति से शराब पीने को लेकर हुआ विवाद तो महिला ने तीन बेटियों संग रेल से कटकर दी जान

- Advertisement -
- Advertisement -

लॉकडाउन के बीच शराब की दुकानों को खोलने का फैसला महिलाओं की जान पर एक बड़ी मुसीबत बनकर आया है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) का है। जहां पति से शराब पीने को लेकर हुए विवाद के चलते महिला ने तीन बेटियों के साथ रेल से कटकर जान दे दी।

न्यूज़ 18 के अनुसार, घटना पिपराईच थाना क्षेत्र के उनौला रेलवे स्टेशन के पास की है। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतकों की पहचान पूजा निषाद और तीन बेटियों सारिका (9 साल), सिमरन (7साल) और सौम्या (5 साल) के रूप में हुई।

पूजा निषाद ने उनौला के अजय निषाद ने दस साल पहले प्रेम विवाह किया था। बताया जा रहा है कि बेटियों के वजह से भी पति और पत्नी में अक्सर विवाद हुआ करता था। इस दौरान घरेलू विवाद में अजय को शराब पीने की लत लग गयी। जिसकी वजह से आये दिन पति-पत्नी में विवाद होने लगा।

पिपराईच थानेदार प्रमोद त्रिपाठी का कहना है कि अक्सर विवाद के बाद महिला अपनी बेटियों के साथ अपने मायके चली जाया करती थी। लेकिन सोमवार रात हुए विवाद के बाद आवेश में आकर महिला ने अपनी तीनों बेटियों के साथ खुदकुशी कर ली।

फिलहाल आरोपी पति की तलाश की जा रही है। साथ ही मृतक महिला की मां की तहरीर पर पुलिस ने अजय निषाद पर धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles