baba23

baba23

मध्य प्रदेश के इंदौर में भगवा चौला पहन कर आश्रम की छात्राओं की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने वाला बाबा धरा गया है. इस दौरान गुस्सायें लोगों ने उसको जमकर पिटा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कनाड़िया थाना क्षेत्र के खत्तरखेड़ी स्थित रणछोड़दास आश्रम में 38 वर्षीय बाबा अवधेश जोशी आश्रम में रहने वाली 13 वर्षीय छात्रा के साथ अश्लील हरकते करता था. साथ ही इन हरकतों को छुपाने के लिए छात्राओं को पीट-पीट कर डरा-धमका कर रखता था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसी बीच वह अपने गाँव सनावद चला गया. इस दौरान पीड़िता छात्रा ने नजदीक के ही एक स्कूल में पढ़ाई कर रही अपनी सहेलियों को इस बारे में बताया. छात्रा ने पुरे मामले जानकारी उसकी शिक्षिका को बताई.

शिक्षिका ने एक स्वयंसेवी संगठन को पूरे मामले से अवगत कराया. जिसके बाद मामला डीआईजी तक पहुंचा. डीआईजी के आदेश पर पुलिस ने बाबा के खिलाफ छेड़छाड़, पॉस्को एक्ट और एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. बाबा की हरकतों से नाराज लोगों ने उसकी पुलिस थाने में ही पिटाई कर दी.

छात्रा का आरोप है कि बाबा रात को पीड़ित छात्रा और उसके दो बहनें व भाई को अपने पास ही सुलाता था. इस दौरान वह छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करता था.