02 02 2018 sk shukla

02 02 2018 sk shukla

उत्तर प्रदेश के डीजी होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर वायरल हो रहा है. जिसमें वे राम मंदिर बनाने का संकल्प ले रहे है.

लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने ये शपथ ली. बता दें कि DGP पद की रेस में भी शामिल रहे सूर्य कुमार शुक्ला 1982 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद संविधान और कानून के प्रति उनकी निष्ठा पर सवाल उठना शुरू हो गए.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दरअसल, बतौर डीजी रहते ऐसे राजनीतिक और सामाजिक आयोजनों में हिस्सा लेना, इसके अलावा कार्यक्रम में शरीक होते हुए राम मंदिर बनाने के लिए शपथ लेना सर्विस रूल बुक का उल्लंघन है. वीडियो सामने आते ही कांग्रेस ने डीजी होमगार्ड पर कार्रवाई की मांग की.

ऐसे में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें पहले से ऐसे किसी शपथ की जानकारी नहीं थी, वो सिर्फ सेमिनार में हिस्सा लेने गए थे. वहां उन्होंने कोई भाषण नहीं दिया, न ही कोई आपत्तिजनक बातें कहीं.

ध्यान रहे ये कार्यक्रम लखनऊ विश्वविद्यालय में मुस्लिम कार्य सेवा मंच की और से आयोजित किया गया था. जिसमे मंच के अध्यक्ष आजम खान और कई दूसरे नेताओं के साथ डीजी होमगार्ड का राम मंदिर बनाने के लिए शपथ ग्रहण की.

Loading...