देवास: MSO का वोटर आईडी वेरिफ़िकेशन कैम्प सफलतापूर्वक संपन्न

5:30 pm Published by:-Hindi News

देवास। मुस्लिम स्टूडेंट्स ऑर्गनाइजेशन ऑफ इण्डिया (MSO) की देवास यूनिट ने रविवार को कस्साबान मस्जिद पुराना बस स्टैंड के पास वोटर आईडी वेरिफ़िकेशन कैम्प सफलतापूर्वक किया। जिसमे बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया।

केंप में भारत निर्वाचन आयोग के वोटर आईडी वेरिफ़िकेशन यानि मतदाता सत्यापन अभियान के तहत मुस्लिम और अन्य समुदाय के लोगों के वोटर आईडी वेरिफ़िकेशन का सत्यापन किया गया। इस दौरान फ़ैमिली ट्री में नाम जोड़े गए।  केंप में MSO देवास यूनिट के काउन्सलर इकरार अशरफी सहित सभी मेम्बर मौजूद रहें। कैम्प में आए सभी मेम्बर और आमजन का अमान रजवी ने आभार व्यक्त किया।

अशरफी ने बताया कि जिला निर्वाचन कार्यालय के मुताबिक भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिले में एक सितंबर से 15 अक्टूबर तक चलाए जा रहे मतदाता सत्यापन अभियान के तहत मतदाता स्वयं अपने नाम का मतदाता सूची में ऑनलाइन सत्यापन कर सकते है।

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा चलाए जा रहे अभियान में बीएलओ द्वाराए बीएलओ एप्प के माध्यम से किसी भी एमपी ऑनलाइन के कॉमन सर्विस सेंटर में जाकरए गूगल प्ले स्टोर से वोटर हेल्पलाइन एप डाउनलोड कर निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी के कार्यालयों में बनाए गए वोटर फेसिलिटेशन सेंटर में जाकर मतदाता अपना सत्यापन 15 अक्टूबर तक करा सकते हैं।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें