ekt

ekt

विश्व प्रसिद्ध अजमेर स्थित हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती (रह.) की दरगाह में बद इंतजामात के चलते दुनिया भर से आने वाले जायरीन परेशान हो रहे, बावजूद इसके दरगाह कमेटी को कोई फ़िक्र नहीं है.

ऐसे में अब मुस्लिम एकता मंच ने दरगाह कमेटी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. मंच के शेखजादा जुल्फिकार चिश्ती ने बताया कि  दरगाह कमेटी दरगाह के अंदरुनी इंतजामात को ठीक से अंजाम नहीं दे पा रही है आए दिन आवारा जानवर दरगाह में आ जाते हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने बताया कि दरगाह सुरक्षा के लिए लगाई गई एक्सरे बैगेज मशीनें खराब पड़ी हैं तथा दरगाह में आए दिन बच्चों के चोरी होने की घटनाएं घटित हो रही है. बावजूद इसके कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

मंच के लोगों ने कहा कि दरगाह में तेजी से भ्रष्टाचार फ़ैल रहा है. दरगाह की तरक्की के लिए आने वाले पैसे को दरगाह कमेटी दरगाह के लिए पूरी तरह नहीं लगा पाती है. दरगाह में आने वाला डोनेशन दरगाह कमेटी खुद ही हजम कर जाती है.

मुस्लिम एकता मंच ने ज्ञापन सौंप कर चेतावनी भरे लहजे में कहा कि इस बार भी दरगाह कमेटी उनकी दरख्वास्त पर अमल नहीं करती है तो  मंच आगे और सख्त तरीके से दरगाह कमेटी की मुखालिफत करेगा.

Loading...