sonu punjaban 620x400

sonu punjaban 620x400

दिल्ली क्राइम ब्रांच की साइबर सेल ने लेडी डॉन और पुरे एशिया में सेक्स रैकेट चलाने वाली 40 साल की सोनू पंजाबन उर्फ गीता अरोड़ा को शनिवार को एक बार फिर से गिरफ्तार किया है.

सोनू पंजाबन को 13 साल की किशोरी को कई लोगों को बेचने और वेश्यावृत्ति कराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 2014 में मामला दर्ज कराने के बाद से ही पीड़िता लापता थी. जिसके चलते कोई गिरफ्तारी नहीं हुई थी.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘सोनू को क्राइम ब्रांच के साइबर सेल ऑफिस एसीपी संदीप लांबा के नेतृत्व वाली टीम के पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार किया गया.’ अधिकारी ने बताया कि 2009 में एक 12 साल की लड़की को किडनैप किया गया था. लड़की के परिवार ने नजफगढ़ में रेप, किडनैप और पॉस्को की धारा के तहत मामला दर्ज करवाया था.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़िता अब बालिग हो चुकी है. उसके साथ बलात्कार करने वाले छह लोगों की पहचान कर ली गई है. अपराध शाखा उन्हें भी गिरफ्तार करेगी.

सोनू पंजाबन को छठीं बार गिरफ्तार किया गया है. सोनू पंजाबन के दिल्ली में ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश और हरियाणा में भी ठिकाने हैं. दिल्ली-एनसीआर में उसके कई दलाल सक्रिय हैं जो जिस्मफरोशी का धंधा चला रहे हैं.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें