नई दिल्ली : सुईवालान के कसाब पुरा इलाके में मंगलवार की रात अज्ञात बदमाशों ने एक मुस्लिम किशोर की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. फिर उसके शव को पेड़ से लटका कर फरार हो गए. बुधवार की सुबह लाश लटकी देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

मृतक पहचान शोएब (15) के रूप में हुई है. परिजनों ने दो युवकों पर हत्या की आशंका जताई है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि कुछ दिन पहले कुछ लड़कों ने शोएब को घर पर आकर जान से मारने की धमकी दी थी. उन्हें शक है कि उन्ही लड़कों ने शोएब को मारा होगा.

परिजनों का कहना है कि शोएब मंगलवार की रात करीब 8 बजे अपने दोस्तों के साथ घूमने की बात कहकर घर से निकला था. मगर देर रात तक जब वह नहीं लौटा तो उसके परिवारवालों ने उसे आस-पास हर जगह तलाश किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. उसका फोन स्वीचऑफ आ रहा था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

शोएब परिजनों के साथ सुईवालान के कसाब पुरा इलाके में रहता था. उसके पिता यूसुफ गाजीपुर मंडी में मीट बेचते हैं। वह भी पिता के काम में हाथ बंटाता था. पुलिस के मुताबिक किशोर की गला रेतकर हत्या की गई है. उसके पेट में भी चाकू से दो वार किए गए हैं.

परिजनों का कहना है कि शोएब के पास 22 हजार रुपये थे, जो गायब हैं. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मौका-ए-वारदात के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है. शोएब की मोबाइल डीटेल भी खंगाली जा रही है. पुलिस के मुताबिक उसका फोन भी गायब है.

Loading...