देश की राजधानी दिल्‍ली में कांवड़‍ियों की गुंडागर्दी के मामले सामने आ रहे है। हाल ही में एक युवक को लूटने का मामला सामने आया था। अब एक सड़क हादसे के बाद कांवड़‍ियों ने जमकर हंगामा किया और कार को तहस-नहस कर दिया। इस दौरान पुलिस मुकदर्शक बनी रही।

पुलिस के मुताबिक, मोती नगर इलाके में एक कावड़िए को हल्की सी गाड़ी टच हो गई। तो आसपास मौजूद कावड़ियों ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं कांवड़ियों की भीड़ ने एक के बाद एक कार पर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं। बताया जा रहा है कि जिस वक्त कावड़िए गाड़ी पर अटैक कर रहे थे, उस वक्त गाड़ी में एक लड़का और लड़की मौजूद थे। कावड़ियों के अटैक के बाद किसी तरह मुश्किल से दोनों लोग बाहर आ सके। जब कार में तोड़फोड़ के बाद भी कावड़ियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो, उन्होंने इसको पलट दिया।

शिव भक्तों का तांडव। दिल्ली के मोती नगर में एक कांवडिये से गाड़ी टच हो जाने पर कांवडियों ने जम कर उत्पात मचाया।

Jitender Sharma ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಮಂಗಳವಾರ, ಆಗಸ್ಟ್ 7, 2018

पुलिस का कहना है कि इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है। डीसीपी विजय कुमार का कहना है कि मामले में दोनों ओर से किसी ने एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। इस वजह से फिलहाल कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

 पुलिस की और से कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर डीसीपी विजय ने कहा, उन्हें कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं और उनकी जांच की जा रही है। अगर कोई पुलिस कार्रवाई चाहता है तो मामले में आगे ऐक्शन लिया जाएगा।