delhi kanwar 1 750 1533694913 618x347

देश की राजधानी दिल्‍ली में कांवड़‍ियों की गुंडागर्दी के मामले सामने आ रहे है। हाल ही में एक युवक को लूटने का मामला सामने आया था। अब एक सड़क हादसे के बाद कांवड़‍ियों ने जमकर हंगामा किया और कार को तहस-नहस कर दिया। इस दौरान पुलिस मुकदर्शक बनी रही।

पुलिस के मुताबिक, मोती नगर इलाके में एक कावड़िए को हल्की सी गाड़ी टच हो गई। तो आसपास मौजूद कावड़ियों ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं कांवड़ियों की भीड़ ने एक के बाद एक कार पर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं। बताया जा रहा है कि जिस वक्त कावड़िए गाड़ी पर अटैक कर रहे थे, उस वक्त गाड़ी में एक लड़का और लड़की मौजूद थे। कावड़ियों के अटैक के बाद किसी तरह मुश्किल से दोनों लोग बाहर आ सके। जब कार में तोड़फोड़ के बाद भी कावड़ियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो, उन्होंने इसको पलट दिया।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है। डीसीपी विजय कुमार का कहना है कि मामले में दोनों ओर से किसी ने एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। इस वजह से फिलहाल कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

 पुलिस की और से कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर डीसीपी विजय ने कहा, उन्हें कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं और उनकी जांच की जा रही है। अगर कोई पुलिस कार्रवाई चाहता है तो मामले में आगे ऐक्शन लिया जाएगा।

Loading...