Wednesday, December 1, 2021

दिल्ली: कश्मीरी मुस्लिमों को पीटने के मामले में चार गिरफ्तार

- Advertisement -

दक्षिण दिल्ली के सनलाइट कालोनी में एक कश्मीरी महिला सहित उसके पुरे परिवार को बेदर्दी से पीटने के मामले में पुलिस ने शनिवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पांच पीड़ितों में से चार महिलाएं हैं. पीड़ितों ने यह भी आरोप लगाया कि चूंकि वह कश्मीर से हैं इसलिए उन्हें निशाना बनाया गया है .

एक पीड़ित ने बताया, ‘मेरी बहनों को गालियां दी गईं. उन्हें पीटा गया. मेरा बायां हाथ टूटा हुआ है. मेरे एक अतिथि जो मुझसे मिलने आए थे, उन पर भी हमला किया गया . यह एक योजनाबद्ध हमला है और आरोपी हाकी स्टिक लिए थे.’ उन्होंने बताया कि उनकी पिटाई की गई और आरोपी नारेबाजी कर रहे थे – ‘कश्मीरी आतंकवादियों को वापस भेजा जाएगा.’

पीड़ित का कहना था कि इससे पहले भी दो बार उस पर हमला हो चुका है और वह डर के साये में इस इलाके में रह रहा है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

पुलिस आयुक्त ने गृह मंत्रालय को रिपोर्ट भेजकर कहा है कि मारपीट कुत्तों को घुमाने और खिलाने को लेकर हुई न कि पीड़ित पक्ष के कश्मीरी होने के कारण. पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से निष्पक्ष जांच कर रही है. उधर, आरोपित पक्ष की ओर से भी पुलिस को मारपीट की शिकायत दी गई है, जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

दक्षिणी-पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि क्षेत्रीय लोगों और पीड़ित परिवार का विवाद पहले से चल रहा है. इसलिए मामले की जांच में पूरी सावधानी बरती जा रही है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles