Thursday, December 2, 2021

सेहरी के दौरान वाटर कूलर से लगा करंट, मुस्लिम युवक की मौत

- Advertisement -

मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के भानपुरा में प्रशासन की लापरवाही ने एक नौजवान की जान ले ली है. बीते कई दिनों से लोटखेड़ी गेट के समीप लगे वाटर कूलर में करंट आ रहा था. इस दौरान युवक इससे पानी पाने के चलते करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह सहरी के दौरान करीब 4.15 बजे शकील पिता बाबू माेहम्मद मंसूरी (30) निवासी भानपुरा लोटखेड़ी गेट के पास लगे वाटर कूलर पर पानी पीने के लिए पहुंचा. जब वह पानी पी रहा था, तभी उसे अचानक करंट लगा. और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

सूचना पर टीआई गोपालसिंह चौहान, एसआई रवि भंडारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे अौर युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. उक्त वाटर कूलर नगर परिषद द्वारा सार्वजनिक उपयोग के लिए लगा रखा था, ऐसे में आक्रोशित लोगों नगर परिषद को इस हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए युवक के जनाजे के साथ प्रदर्शन किया.

युवक की मौत से नाराज लोगो ने एसडीएम आरपी वर्मा व तहसीलदार नारायण नांदेड़ को ज्ञापन सौंप दोषी अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई मांग की. साथ ही मृतक के परिवार को तत्काल आर्थिक सहायता व एक सदस्य को शासकीय नौकरी देने की भी मांग की.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles