dati maharaj 1

रेप का आरोप झेल रहे मदन राजस्थानी उर्फ दाती महाराज ने पुलिस के सामने पेश होने के लिए 7 दिनों का समय मांगा है। दरअसल, दाती महाराज को सोमवार को जांच में शामिल होने के लिए क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचना था।

दाती महाराज ने अपने वकील को पुलिस के पास भेज कर कहा कि वो बुधवार तक पुलिस के सामने पेश हो जाएगा। लेकिन पुलिस का कहना है कि अगर बुधवार तक दाती महाराज पेश नहीं होता है तो उसके खिलाफ क्राइम ब्रांच गैर जमानती वारंट जारी कर सकती है।

बता दें कि क्राइम ब्रांच की ओर से जांच में शामिल होने के लिए नोटिस देने के बाद से दाती महाराज सहित बाकी सभी आरोपियों का कोई सुराग नहीं है। इसी बीच 1992 से दाती के साथ काम कर चुके बंशीलाल मेवाड़ा ने बड़ा खुलासा किया है।

ये खुलासा दाती के पाली स्थित शनि धाम आश्रम में लगी शिला को लेकर है। बंशीलाल मेवाड़ा ने कहा है, ‘’एक डॉ दारीवाले थे, जिनकी ग्रेनाइट की फेक्ट्री थी। ये पत्थर दाती महाराज ने उनकी फेक्ट्री से 21 हजार रूपए में खरीदा था।’

उन्होंने आगे बताया कि दाती महाराज को जाप करने भी नहीं आते हैं। ये जाप करने के लिए मथुरा-वृंदावन से पंडित बुलाता था। दाती महाराज पर चढ़ावे का तेल भी बेचने का आरोप लग रहा है। इसके पाली के खेतवास के शनि धाम में एक ऐसे टैंक के बारे में पता चला है, जहां सारा तेल इकठ्ठा किया जाता था।

बता दें, दाती महाराज दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में बने मशहूर शनिधाम मंदिर का संस्थापक है. इस पर एक 25 साल की लड़की ने रेप का आरोप लगाया है। लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि दो साल पहले दाती महाराज ने उसके साथ मंदिर के अंदर ही रेप किया।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?