Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

उज्जैन के महाकाल मंदिर में मॉडल नंदिनी का डांस, Video हुआ वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन करने आई मुंबई की एक मॉडल का Video सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वीडियो में दिख रही युवती भस्म आरती के दर्शन करने आई युवती कुछ देर बाद ही करने लगी। Video के सामने आने के बाद दक्षिन्पंथियों का गुस्सा सातवे आसमान पर है।

वायरल हुए वीडियो में युवती साड़ी पहने हैं। वीडियो में मंदिर में दर्शन करते हुए युवती अलग अलग पोज में फोटो में वीडियो शूट करवा रही है। फेसबुक के आधार पर इस युवती की पहचान नंदनी कुरील ने नाम से हुई है। पुजारियों के अनुसार यह वीडियो मंदिर परिसर में सुबह के समय शूट किया गया है। वीडियो में आम श्रद्धालु सहित पंडे और पुजारी भी दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद हडकंप मच गया है जिसकी वजह से युवती ने अपनी प्रोफाइल से वीडियो हटा लिया है। सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए चार वीडियो पर नंदिनी कुरील लिखा है और टिक-टोक एप का नाम दर्ज है। नंदिनी की प्रोफाइल में मुंबई का पता दिया है। पेशे से एक्ट्रेस और मॉडल लिखा है।

वीडियो के बैकग्राउंड में मंदिर में चल रही आरती को भी साफ सुना जा सकता है। काफी देर तक यह लड़की मंदिर में इधर-उधर घूम कर रिकॉर्डिंग करती रही लेकिन उसे किसी ने नहीं रोका। वीडियो को देख कर यह भी अंदाजा लगया जा रहा है कि लड़की के साथ मंदिर में कोई और भी है जो वीडियो बनाने में उसकी मदद कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles