हैदरबाद के कदापा जिले में एक दलित युवक की ऊंची जाति के लोगों द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. दरअसल मृतक ऊँची जाति की लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग में था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 10-11 मार्च की मध्य रात्रि को खाजीपेट मंडल के बुड्डायापल्ली गांव के वाई. विजय कुमार को लड़की ने कॉल करके अपने घर बुलाया. इसके बाद घरवाले विजय को छत पर ले गए. वहां लड़की के पिता ने महेश रेड्डी ने उससे पीटना शुरू कर दिया.

जब पिटाई से विजय की मौत हो गई तो लड़की के पिता और चाचा ने उसकी बॉडी को गंगीरेड्डीपल्ली रेलवे स्टेशन के नजदीक रेलवे पटरी पर फेंक कर आत्महत्या का मामला साबित करने की कोशिश की. पुलिस ने लड़की के पिता महेश रेड्डी और चाचा सम्बाशिवा रेड्डी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

विजय जाति से दलित था और गांव की ही एक ऊंची जाति की लड़की के साथ पिछले 2 सालों से रिलेशनशिप में था. शुरुआत में लड़की के परिजनों को जब रिश्ते के बारे में पता चला तो उन्होंने लड़की को स्कूल जाने से रोक दिया. इसके बाद लड़की के परिजनों ने दोनों को समझाने की कोशिश भी की, लेकिन दोनों नहीं माने.

इसी बीच युवती विजय को एक पत्र लिख रही थी, जिसे लड़की के घरवालों ने देख लिया. इसके बाद घरवालों को लड़की के पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ, जिसमें दोनों के मैसेज और कॉल रिकॉर्ड थी.

Loading...