student

student

उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद में दलित छात्र को सरेआम ईंट-डंडों के साथ पीटकर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है. छात्र की इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई.

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस सीसीटीवी फुटेज में दबंग लोग छात्र को रेस्टोरेंट के अंदर पीटने के बाद उसे घसीट कर बाहर लाते हुए दिखाई दे रहे है. इसके बाद छात्र दिलीप सरोज को सड़क पर लाकर दबंगों ने ईंट और लोहे के रॉड से पीट-पीटकर उसे अधमरा कर दिया और इसके बाद मौके से फरार हो गए.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने में जुट गई है. मृतक छात्र की पहचान दिलीप सरोज के रूप में हुई है. जो रायबरेली जिले से इलाहाबाद आकर क़ानून की पढ़ाई कर रहा था. रविवार शाम वह कुछ दोस्तों के साथ इसी रेस्टोरेंट में खाने के लिए पहुंचा.

रेस्टोरेंट में ही अनजाने में पैर टच हो जाने पर वहां दिलीप की कुछ युवकों से बहस हुई.  इसके बाद उन लोगों ने दिलीप की बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी. साथ गए दो लोगों ने पहले तो बचाने की कोशिश की, पर बाद में वह भी डरकर भाग गए. पिटाई के दौरान दिलीप रेस्टोरेंट के बाहर फुटपाथ पर गिरकर बेहोश हो गया.

आरोपियों ने बेहोश होने के बाद भी दिलीप पर ईट पत्थर फेंके और उसे डंडे व रॉड से पीटा. हैवानियत की यह तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं.

Loading...