dalii

dalii

राजस्थान के अलवर में होली के दिन भी जाति हिंसा देखने को मिली. जिसकी भेंट के नाबालिग युवक चड़ा. होली खेलने पर दलित नाबालिग को पीट-पीट कर मार डाला गया.

घटना जिले के भिवाड़ी की है. करीब आधा दर्जन लोगों ने एक दलित युवक की दिनदहाड़े पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस मामले में भीड़ मूकदर्शक बनी रही. भीड़भाड़ वाला इलाका होने के बावजूद युवक को किसी ने बचाने की जहमत नहीं उठाई.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (भिवाडी) पुष्पेन्द्र सोलंकी ने बताया कि नीरज जाटव (16) कुछ अन्य समुदाय के युवकों के साथ होली खेल रहा था. उसी दौरान जाटव का युवकों के साथ झगडा हो गया. युवकों ने जाटव को पीट- पीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया. उसके बाद उसकी मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में मृतक जाटव के शरीर पर किसी धारदार हथियार के चोट के निशान नहीं पाये गये है. उन्होंने बताया कि गुस्साये परिजनों ने अस्पताल और पुलिस की गाडी पर पथराव किया एवं तोडफोड की. उन्होंने और ग्रामीणों ने राजमार्ग पर जाम कर दिया.

सोलंकी ने बताया कि परिजनों ने तीन लोंगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. परिजनों के द्वारा भिवाड़ी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. मामले की जांच कर रहे

Loading...