दलित युवक के हैवानियत – पीट-पीट कर तोड़ डाले टांगें और बाजू, एक आंख भी फोड़ी

6:47 pm Published by:-Hindi News

देश में दलितों पर अत्याचार का सिलसिला बादस्तूर जारी है। हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में एक दलित युवक के साथ जुल्मो सितम की सारी हदें ही पार कर दी गई।

नालागढ़ के रामशहर में एक दलित युवक को अगवा करा उसे घने जंगलों में ले जाकर उस पर तेजधार हथियारों से हमला किया गया। हमले में पीड़ि‍त युवक की टांगें और हाथ टूट गए। हमलावरों ने युवक की एक आंख भी फोड़ डाली। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हमलावरों ने उसे मृत सोच कर जंगल में ही फेंक दिया था। आसपास के लोगों ने बेहोश हालत में पड़े युवक को पहले रामशहर अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने घायल युवक की हालत को देखते हुए उसे नालागढ़ के सिविल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

up police inhuman face disclose

नालागढ़ में स्थित डॉक्‍टरों ने पीड़ित युवक की हालत को ज्यादा गंभीर देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है। अब भी पीड़ित का पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज चल रहा है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इससे पहले महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक दलित को जबरन मानव मल खिलाने का मामला सामने आया था। पुलिस ने आरोपी को अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें