Wednesday, June 29, 2022

दिल्ली: चोरी के आरोप में युवक को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

- Advertisement -

देश मे मोब लिचिंग की घटनाए रुकने का नाम नहीं ले रही है। अब देश की राजधानी दिल्ली में एक युवक की चोरी के शक में भीड़ ने पीट-पीट कर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, घटना बुराड़ी की है। आरोपी को बेहोशी की हालत में अरुणा आसफ अली अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त बीरबल (31) के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि बुराड़ी थाने में चोरी की कोशिश और गैर इरादतन हत्या की दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज कराई गई हैं। गली नंबर-4, हरित विहार, बुराड़ी में एक महिला रहती है। आरोप है कि बीरबल अपने साथी के साथ चोरी के इरादे से महिला के घर में घुस गया। लोगों ने उसे चोरी करते हुए देख लिया।

source: iStock

जिसके बाद लोग चोर-चोर चिल्लाने लगे। दोनों वहां से भागे। बीरबल किसी दूसरे मकान के साथ लगी सीढ़ी से उतरने की कोशिश कर रहा था। लेकिन इस बीच वह पहली मंजिल से नीचे गिर गया। भीड़ ने आरोपी को दबोच लिया। जमकर पिटाई की और उसे पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस अब बीरबल के साथ चोरी करने घुसे दूसरे युवक की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक, मृतक अपनी पत्नी से अलग भाई के साथ बुराड़ी इलाके में रहता था। फिलहाल वह कुछ नहीं कर रहा था।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles