Wednesday, December 1, 2021

भीड़ ने युवक को बुरी तरह पीटा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था

- Advertisement -

बोकारो (झारखंड) – बोकारो के कथारा स्थित प्रज्ञा केंद्र में एक युवक और युवती को कुछ लोगो ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा और उसके बाद युवक की बुरी तरह पिटाई कर डाली. कुछ लोगो ने भीड़ से युवक को बचाया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इसी बीच क्षेत्र के फिजा बिगाड़ने के लिए कुछ लोगो ने सांप्रदायिक रूप देना शुरू कर दिया. युवक और युवती अलग-अलग धर्मों के बताये जा रहे है.

घायलावस्था में युवक को तत्काल डीवीसी बोकारो थर्मल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ से बेहतर इलाज के लिए उसे बाहर रेफर कर दिया गया. इधर युवक की पिटाई की घटना के बाद दूसरे समुदाय के लोग भी आक्रोशित हो गए और स्थिति तनावपूर्ण हो गयी.

क्या था मामला –

दरअसल, बोकारों के कथारा में स्थित हीना काम्प्लेक्स में प्रज्ञा केंद्र में एक युवक और युवती कथित रूप से आपत्तिजनक हालत में पकडे गये, युवक प्रज्ञा केंद्र में ही काम करने वाला बताया जा रहा है. भीड़ ने पकड़ने के बाद युवक को निर्वस्त्र कर बुरी तरह पिटाई कर दी. गंभीर रूप से घायल युवक को हॉस्पिटल में एडमिट कराया लेकिन उसे वहां से  बोकारो स्टील सिटी स्थित बीजीएज उसे रेफर कर दिया गया।

इसके बाद कुछ शरारती तत्वों ने इस मामले को सांप्रदायिक रूप देकर दुकानें बंद करानी शुरू कर दी। फौरन पुलिस एक्शन में आई और बिगड़ती स्थिति को नियंत्रित किया। इसके बाद समाज के जागरूक लोगों ने एक शांति मार्च भी निकाला और बंद दुकानों को खुलवाया गया। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है और मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles