भोपाल।  राजधानी भोपाल में फिर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. राजनीतिक कनेक्शन की वजह से मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों में शामिल एक राजनेता के रिश्तेदार को छोड़ दिया.

गांधीनगर थाना इलाके में जब पुलिस का एक जवान अब्बास नगर स्थित सौंदर्य स्पष्ट सेंटर में ग्राहक बनकर पहुंचा तो वहां जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. उसने मौका पाते ही बाहर इंतजार कर रही पुलिस को सूचना दी.

पुलिस टीम ने छापेमारी कार्रवाई का मौके से दो थाईलैंड एक नागालैंड पांच लोकल की लड़कियों के साथ कई ग्राहकों को गिरफ्तार किया. छापामार कार्रवाई के दौरान 6 ग्राहकों को पकड़ा गया था लेकिन एक ग्राहक को छोड़ दिया गया.

कहा जा रहा है कि वह एक राजनेता का रिश्तेदार था. हालांकि सीएसपी लोकेश सिन्हा ने इस तरह की बात से इनकार किया है. जानकारी के अनुसार, थाईलैंड से आई दोनों लड़कियों के पास टूरिस्ट वीजा मिला है.

पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 कार 45000 नगद और 10 से ज्यादा मोबाइल फोन जब्त किए हैं. पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी विदेश मंत्रालय को भेज दी है. साथ ही विदेशी लड़कियों के पास से जप्त दस्तावेजों की जांच भी की जा रही है.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें