कठुआ: युवक की हत्या के बाद इलाके में तनाव, इंटरनेट बंद और फोर्स तैनात

7:05 pm Published by:-Hindi News

जम्मू के कठुआ जिला एक बार फिर से हालात तनावपूर्ण बन गए है. जिसके चलते इंटरनेट को बैन करना पड़ा है. दरअसल एक हत्या के मामले की वजह से हालात तनावपूर्ण है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर बारह बजे के लगभग निशांत कौसर नामक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसके भाई लियाकत अली निवासी ढेर बिलावर की अभिषेक शर्मा निवासी नौशहरा महानपुर और हनी खजूरिया निवासी ढेर बिलावर ने तेज धार हथियार से हत्या कर दी. साथ ही घटनास्थल से फरार हो गये.

पुलिस ने बताया कि निशांत कौसर की एक शिकायत के बाद आरोपी अभिषेक और हनी को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि कल रात ढेर गांव में दोनों ने उसके भाई लियाकत अली पर धारदार हथियार से हमला किया और घटनास्थल से फरार हो गये.

source: iStock

युवक को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां देर रात उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि इंस्पेक्टर अमित सांगरा की अगुवाई में विशेष दलों ने विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की और यहां सुकराला इलाके के नजदीक से दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

रेप केस मामले को लेकर पहले चल रहे तनाव को मद्देनजर रखते हुए इंटरनेट को बैन कर फ़ोर्स तैनात कर दिया गया. पुलिस आधिकारी भी इलाके की हर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं.

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें