भोपाल।  राजधानी भोपाल में पकडाए हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. स्पा सेंटर की आड़ में इस सेक्स रैकेट को एक बीजेपी नेता चला रहा  था.

दरअसल रविवार (20 मई) की रात पुलिस ने राजधानी भोपाल के गांधी नगर थाना क्षेत्र के अब्बास नगर के सौंदर्य स्पष्ट सेंटर में छापेमारी की थी. पुलिस ने मौके से दो थाईलैंड एक नागालैंड और पांच लोकल की लड़कियों के साथ कई ग्राहकों को गिरफ्तार किया था.

छापामार कार्रवाई के दौरान 6 ग्राहकों को पकड़ा गया था लेकिन एक ग्राहक को छोड़ दिया गया. कहा जा रहा है कि वह एक राजनेता का रिश्तेदार था. पुलिस के मुताबिक इस अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट का संचालक राज पाटीदार है। पाटीदार खुद को भाजपा कार्यकर्ता बताता है.

bjp2 kvwe 621x414@livemint

आरोपी लड़कियों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उन्हें ग्राहक के साथ वक्त बिताने के लिए 2 से 5 हजार रुपये तक दिए जाते थे. जब​कि थाईलैंड और नागालैंड की लड़कियों के साथ वक्त बिताने के लिए पांच हजार रुपये घंटे तक चार्ज देना पड़ता था.

पकड़े गए युवकों की पहचान सुनील मेवाड़ा पिता राजमल मेवाड़ा, रोहित सिंह पिता प्रमोद सिंह, हरीश शर्मा पिता ओमप्रकाश शर्मा, भानु प्रताप सिंह कुशवाहा पिता ओम कुशवाहा सभी निवासी श्यामपुर दोहारा के पास व शुभम मेहरा पिता नंदराम मेहरा निवासी नारिलखेड़ा के रूप में हुई.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?