chau

नूंह। गोकशी, ह*त्या, लूट, पुलिस पर हमला, ह*त्या का प्रयास सहित हरियाणा, राजस्थान, गुजरात आदि राज्यों में करीब 14 वारदातों को अंजाम दे चुका रुजदार उर्फ चौड़ा निवासी अडबर करीब पांच माह बाद नूंह सीएस स्टाफ पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

पुलिस ने रुजदार उर्फ चौड़ा को शनिवार को अदालत में पेश किया। जहां से उसे रिमांड पर लेकर नूंह पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपी चौड़ा के गिरफ्तार होने से नूंह पुलिस ने राहत की सांस ली है।

पुलिस ने बताया कि गोवंश की हत्या और तस्करी में आरोपी चौड़ा के साथ उसके बेटे भी शामिल हैं। इतना ही नहीं गिरफ्तार करने गई पुलिस पर घर की महिलाओं द्वारा हमला करने का भी आरोप है।

नूंह के एसआई वीरेंद्र सिंह ने बताया कि अडबर निवासी आरोपी चौड़ा के बेटे राहुल पर भी नूंह पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था, हालांकि उसे पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। एसआई ने बताया कि रुजदार पुलिस पर फायरिंग कर अक्सर भागने में कामयाब हो जाता था। उसकी लंबे समय से पुलिस को तलाश थी।

पुलिस के मुताबिक रुजदार और उसका बेटा राहुल अक्सर गाड़ियों को लूटकर उन्हें गौ हत्या और गौ तस्करी में इस्तेमाल करते थे। नूंह के आसपास के इलाकों में रुजदार और उसके परिवार की अपराध की दुनिया में धमक थी।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें